Bigg Boss 17: अभिषेक और खानजादी हुए कोजी, आधी रात कंबल के अंदर किया किस! वीडियो वायरल



Bigg Boss 17: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस में खूब मसाला देखने को मिल रहा है शो में कई रिश्ते बन रहे हैं तो कई बिगड़ भी रहे हैंऐसे में घर में फिर से एक लव स्टोरी शुरू होती नजर आ रही हैंजो है खानजादी और अभिषेक कुमार कुछ दिनों तक एक दूसरे से दूर रहने के बाद एक फिर दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

करीब आ रहे अभिषेक खानजादी
एक-दूसरे से भंयकर झगड़ा करने के बाद एक बार फिर अभिषेक और खानजादी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं इसका सबूत सोशल मीडिया पर सामने आई एक वीडियो से मिला है दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि अभिषेक और खानजादी ने कंबल के अंदर एक दूसरे को किस किया.

खानजाद अभिषेक ने किया किस?
सामने आई वीडियो में खानजादी और अभिषेक एक ही बेड पर एक ही कंबल में लेटे हुए हैं दोनों ने अपना फेस अंदर कर रखा है इस वीडियो को बिग बॉस फैन पेज ने शेयर करते हुए लिखा अभिषेक और खानजादी क्या हो रहा है बीच में कंबल के अंदर

इस वीडियो पर तमाम लोग रिएक्ट भी कर रहे हैं और बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- छी यार बिग बॉस में अश्लीलता फैला रखी है. एक और यूजर ने कमेंट किया - 'अभिषेक ने तो बहन बोला था खानजादी को'. इसी तरह तमाम यूजर्स इन दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.


Also Read: 

इन 6 अभिनेत्रियों ने शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया।



 




बता दें कि, बिग बॉस हाउस में इससे पहले ईशा और समर्थ भी कई बार कोजी हो चुके हैं. हालांकि, यूजर्स ने उन्हें भी जमकर फटकार लगाई थी. 




Post a Comment

Post a Comment